BGMI Me Pro Player Kaise Banen 2022

0
684

BGMI Me Pro Player Kaise Banen 2022

नमस्कार दोस्तों कैसे हैं आप आशा करता हूं कि आप सभी आनंदमय और खुशहाल होंगे स्वागत है आपका फिर से एक मजेदार पोस्ट BGMI me pro player kaise banen में। तो डियर फ्रेंड्स यदि आप भी एक प्लेयर हैं, और आप भी BGMI game को खेलते हैं। लेकिन आप इसे अच्छे से नहीं खेल नहीं पाते हैं,तो आज की यह पोस्ट आपके लिए बहुत ही बढ़िया और कारगर हो सकती है।तो मेरे दोस्तों जबसे BGMI game आया है, और तभी से इस game को india में प्लेयर्स की ओर से डेर सारा प्यार मिला है।और इसी के साथ बहुत अच्छे -अच्छे रिवार्ड्स भी मिल रहे हैं।

Battle Ground Mobile India Game में रूम कार्ड कैसे ले सकते हैं?

Ok credit app क्या होता हैं।और इसका उपयोग क्यों और कैसे करे?

BGMI me pro player Kaise banen?

तो मेरे दोस्तों में आपको कुछ ऐसे टिप्स (tips) बताऊंगा कि जिनकी सहायता (help) से आप BGMI me pro player बन सकते हैं।
Battleground mobile India game (BGMI) को खेलते वक्त हमें इस बात ध्यान अवश्य रखना होगा। कि हमारा जो इंटरनेट कनेक्शन है, वह सही से हमें।स्पीड प्राप्त कर रहा है या नहीं।वो इसलिए जब आपका इनरनेट बड़िया होगा तो आप गेम खेलते समय अच्छे से अच्छे steble कर सकते हैं।और यदि आपका इंटरनेट धीमा होगा।तो आपको lag problem देखने को मिल सकती है।

E Shram card kaise banaye?

Earnkaro क्या है?और इससे पैसे कैसे कमाए जाते हैं?

Best gaming phone for Bgmi

तो मेरे भाइयों जैसा कि आप जानते हैं, कि आपका  mobile phone अच्छा होगा और उसमे अच्छी Ram होगी तो आप bgmi game अच्छे से प्ले कर सकते हैं।इसलिए आपको एक अच्छे गेमिंग फोन को सिलेक्ट करना होगा।
आपको BGMI को खेलने के लिए कम से कम 3 GB Ram बाला mobile phone सिलेक्ट करना होगा।

बेस्ट senstivity of Bgmi

Battle Ground Mobile India game को खेलने के लिए सेंसटिविटी सेटिंग का बड़ा योगदान होता है।और अगर आपने सेंसटिविटी सेटिंग अच्छे से कर रखी है तो आपको इस game को खेलने में बहुत ही आसानी होगी और आप बहुत ही स्मूथली bgmi game को खेल सकते हैं।और इसी के साथ आप इसे लास्ट तक survive कर सकते हैं।

बेस्ट gaming headphones for Bgmi

तो दोस्तों आपको Bgmi गेम को खेलने के लिए आपको एक अच्छी किस्म का इयरफोन उपयोग में लेना चाहिए, इससे आपको यह बेनिफिट होता है कि bgmi game में जब enemy आता है तो आपको उसका साउंड क्लियर्टी सुनाई देता है। इसके अलावा यदि आप अच्छा ear फोन यूज नहीं करते तो आपको गेम खेलने में दिक्कत आती है।और आप bgmi game को सही तरीके से खेल (play) नहीं पाते हैं।

Crosshair placement

तो डियर फ्रेंड्स जब भी आप बीजीएमआई game में enemy को शूट करते हैं, इन चीजों का specially ध्यान रखना होगा।की आपको enemy की बॉडी पर शूट करने की बजाय उसके सिर पर शूट करना हैं।ताकि enemy को डैमेज भी जल्दी किया जा सकता है।और आपको kill मिल जाता हैं।

Must Gyroscope for Recoil

तो डियर फ्रेंड्स आपको बीजीएमआई गेम को कंट्रोल करते समय इस चीज का ध्यान रखना जरूरी होता हैं।की आपको अपने Gyroscope को भी ऑन रखना होता है।इससे आपको यह बेनिफिट होता है, की जब enemy को शूट करने के लिए aim लगाते हैं तो इससे आपकी मूवमेंट थोड़ी अच्छी हो जाती हैं।और aim भी अच्छी तरह लग जाता हैं।

Aim Assist Setting

तो मेरे दोस्तों जब आप bgmi गेम को खेलते हैं तो आपको एक aim बनाना होता है, और साथ ही उसे अपनी टीम मे शेयर करना होता है,और इसके अतिरिक्त आपको अपनी टीम में एक अच्छा teammate रखना होता है।और आप इसकी सहायता से एक अच्छे मुकाम तक पहुंच सकते हैं।

टीडीएम & ट्रेनिग mod practice

तो डियर फ्रेंड्स आपको कम से कम एक दिन मे 30 या 40 मिनट तक टीडीएम मोड को प्ले करना होगा।इससे आपके जो भी बीजीएमआई पर कंट्रोल होते हैं,वे काफी मात्रा में अच्छे हो जाते हैं।और इस प्रैक्टिस के माध्यम से आप भी pro player बन सकते हैं।
Bgmi में pro player kya hota hai
तो मेरे दोस्तों बीजीएमआइ में pro player का मतलब यह होता है की वह बीजीएमआइ को अच्छे से समझ सकता है और अच्छे से खेल सकता है।

How to make pro player in Bgmi

तो मेरे दोस्तों में आपको यह बता देना चाहता हूं कि pro player बनने के लिए ऐसी बहुत सी बातें होती हैं।जिनका ध्यान रखना बेहद जरूरी होता है।उदाहरण के लिए नेट स्पीड, हाइरोस्क,बेस्ट गेमिंग फोन,आदि.

निष्कर्ष:

तो डियर फ्रेंडस मैं उम्मीद करता हूं कि आपको इस पोस्ट के माध्यम से BGMI Me pro player Kaise banen 2022  से रिलेटेड सारी जानकारी आपको बहुत ही बढ़िया तरीके से मिल गई होगी। अगर आपको यह जानकारी पसंद आई हो तो अपने दोस्तों के साथ शेयर अवश्य करें। और साथ ही ऐसी ही रोचक जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारी वेबसाइट www. techhum.in
पर विजिट करना ना भूलें।
धन्यवाद.

Previous articleबैंक चैक भरने का सही तरीका क्या होता है?
Next articleडिजिटल मार्केटिंग के क्या फायदे होते हैं?-
नमस्कार दोस्तों मेरा नाम Ajay Rajpoot है और मैं Kheragarh Utter Pradesh का रहने वाला हूं। दोस्तों में ग्रेजुएशन कंप्लीट करने के बाद दो साल blogging का course किया और मुझे Blogging के क्षेत्र में अच्छी जानकारी होने के बाद मैंने खुद का एक वेबसाइट क्रिएट किया है जिसका नाम है "Techhum.in" दोस्तों इस ब्लॉग के माध्यम से ब्लॉगिंग, मेक मनी, मार्केटिंग, यूट्यूब, इंटरनेट, टिप्स एंड ट्रिक आदि से रिलेटेड जानकारी दी जाएगी. दोस्तों यदि आपको ब्लॉगिंग से रिलेटेड कोई भी सवाल या सहायता चाहिए तो आप हमें बेझिझक हमारी ईमेल आईडी पर कांटेक्ट कर सकते हैं। मैं आपकी पूरी सहायता करने की पूरी कोशिश करूंगा। धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here