Moj Aap Kya Hai Aur Kaise Use Karte Hain.

0
222

Moj Aap Kya Hai.

हेलो दोस्तों स्वागत है आपका फिर से एक और महत्वपूर्ण पोस्ट “Moj Aap Kya Hai Aur Kaise Use Karte Hain” तो फ्रेंड्स में आज की इस पोस्ट में आपको इसी के बारे में विस्तार से बताने बाला हूं। तो डियर फ्रेंड्स आज की यह पोस्ट आपके लिए सबसे खास होने बाली है। क्योंकि यह पोस्ट टिक टॉक का अल्टरनेटिव है।जो कि बहुत ही शानदार ऐप है।

Moj Aap Kya Hai.

तो डियर फ्रेंड्स चीन के साथ सीमा विवाद के बाद सरकार के द्वारा बहुत से चाइनीज एप्लीकेशनों को बैन कर दिया है। और इसके बाद में make in India mobile applications की प्ले स्टोर पर बाढ़ सी आ गई है, और इसी के साथ शेयर चैट सेम tik tok की तरह ही एक नया एप्लीकेशन लॉन्च कर दिया था और जिसका नाम था मोज ऐप

Moj Aap में क्या – क्या फीचर्स होते हैं?

तो डियर फ्रेंड्स moj aap में tik tok के समान ही बहुत सारे फीचर्स मौजूद हैं।और इसमें स्पेशल इफेक्ट का ऑप्शन मिलता है। और साथ ही स्टिकर और इमोशन जैसे बहुत बढ़िया बढ़िया फीचर आपको इस ऐप में मिल जाते हैं। और मेरे भाइयों इसमें सबसे महत्वपूर्ण फीचर लिप सिंकिग होता है। और इसी के साथ मेरे भाई इसमें आपको बहुत सारे फीचर भी अवेलेबल हो जाते हैं।

Moj Aap किन किन भाषाओं को सपोर्ट करता है?

तो डियर फ्रेंड्स जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मोज ऐप एक इंडियन ऐप है, तो यह ऐप लगभग 15 भारतीय भाषाओं में उपलब्ध है, आप इसे 15 अलग-अलग भाषाओं में उपयोग कर सकते हैं। और मेरे भाइयों मैं आपको सबसे अहम बात बता देना चाहता हूं कि यह अंग्रेजी भाषा को सपोर्ट नहीं करता है।

Moj Aap वीडियो कितने सेकंड का अपलोड कर सकते हैं?

तो डियर फ्रेंड्स मैं आपको यह बता देना चाहता हूं कि आप 15 सेकंड के वीडियोस को moj aap पर बड़ी आसानी से अपलोड कर सकते हैं।

Moj Aap को किसने डिवेलप किया है?

तो मेरे भाइयों मोज ऐप को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म शेयरचैट द्वारा डिवेलप किया गया है, और इस ऐप को लगभग 50000 से भी अधिक लोगों ने डाउनलोड कर रखा है।

Moj Aap की क्या खास बात है?

तो डियर फ्रेंड्स मोज ऐप में बहुत कुछ खास होता है, इसमें आप 15 सेकंड के वीडियो को फिल्टर करके बड़ी आसानी से अपलोड कर सकते हैं, और दूसरों के वीडियोस देख सकते हैं, और साथ ही उन्हें शेयर कर सकते हैं। और मेरे भाइयों आप अपने वीडियोस को फेसबुक, इंस्टाग्राम, टि्वटर, व्हाट्सएप आदि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बड़ी आसानी से शेयर कर सकते हैं।

Moj Aap कौन-कौन सा कांटेक्ट मौजूद है?

तो डियर फ्रेंड्स मोज ऐप में कॉमेडी, ब्लॉक, फूड, और डांस से रिलेटेड एंटरटेनमेंट तथा फनी वीडियोस, ऑल सॉन्ग, लव शायरी, न्यूज़ और भी कई प्रकार के कांटेक्ट इसमें मौजूद होते हैं।

Read more 👇

Resso ऐप क्या है?(Resso app kya hai in Hindi?)

स्नैपचैट से पैसे कैसे कमाए 2022?

Moj Aap को डाउनलोड कैसे करें?

तो डियर फ्रेंड्स में यहां आपको मोज ऐप को डाउनलोड करने के 2 तरीके बताऊंगा।
1. मेरे भाइयों आप इस की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर वहां से इसे बड़ी आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

2. आपको सबसे पहले प्ले स्टोर को खोलना होगा और फिर सर्च बार में सर्च करके वहां से इसे डाउनलोड करके आप बड़ी आसानी से इंस्टॉल कर सकते हैं।

Moj Aap से पैसे कैसे कमाए?

तो फ्रेंड्स जब आप के मोजे पर अच्छे फॉलोअर्स हो जाएंगे तो आप बड़ी आसानी से घर बैठे मोज ऐप के माध्यम से इन तरीकों से पैसे कमा सकते हैं।
1. Sponsorship
2. एफिलिएट मार्केटिंग
3.कॉलेबोरेशन
4.ऑन प्रोडक्ट सेल

नोट:  तो फ्रेंड्स moj aap एक भारतीय ऐप है, और इसको शेयर चैट द्वारा विकसित किया गया है।और आप इसके माध्यम से शार्ट वीडियो बना सकते हैं।बिल्कुल टिक टॉक की तरह और मेरे भाइयों इस ऐप से आपको किसी भी तरह की कोई प्रॉब्लम नहीं होगी। और यह बिल्कुल सेफ माना जाता है।

🔍ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए?

🔍Instagram Per Followers Kaise Badhaen.

निष्कर्ष:

तो फ्रेंड्स में उम्मीद करता हूं कि आपको इस पोस्ट के माध्यम सेMoj Aap Kya Hai Aur Kaise Use Karte Hainसे रिलेटेड सारी जानकारी आपको बहुत ही आसानी से समझ में आ गई होगी।और मेरे भाइयों अगर आपको यह जानकरी अच्छी लगे तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें और हमारी वेबसाइट www.techhum.in पर विजिट करना ना भूले। धन्यवाद!

Previous articleEarnkaro क्या है?और इससे पैसे कैसे कमाए जाते हैं?
Next articleनवरात्रि क्या है क्यों और कब मनाई जाती है?
नमस्कार दोस्तों मेरा नाम Ajay Rajpoot है और मैं Kheragarh Utter Pradesh का रहने वाला हूं। दोस्तों में ग्रेजुएशन कंप्लीट करने के बाद दो साल blogging का course किया और मुझे Blogging के क्षेत्र में अच्छी जानकारी होने के बाद मैंने खुद का एक वेबसाइट क्रिएट किया है जिसका नाम है "Techhum.in" दोस्तों इस ब्लॉग के माध्यम से ब्लॉगिंग, मेक मनी, मार्केटिंग, यूट्यूब, इंटरनेट, टिप्स एंड ट्रिक आदि से रिलेटेड जानकारी दी जाएगी. दोस्तों यदि आपको ब्लॉगिंग से रिलेटेड कोई भी सवाल या सहायता चाहिए तो आप हमें बेझिझक हमारी ईमेल आईडी पर कांटेक्ट कर सकते हैं। मैं आपकी पूरी सहायता करने की पूरी कोशिश करूंगा। धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here