WhatsApp पर Fake Chat Conversation कैसे बनाएं? 2022

0
56

WhatsApp पर Fake Chat Conversation कैसे बनाएं?

WhatsApp पर Fake Chat Conversation कैसे बनाएं? : नमस्कार दोस्तों कैसे हो मेरी आज की पोस्ट में आपका बहुत-बहुत स्वागत है जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं। आज के जमाने में जितने भी एंड्राइड मोबाइल फोन यूजर है उन सभी मोबाइल फोन में WhatsApp जरूर मिलेगा क्योंकि WhatsApp का इस्तेमाल हम कई प्रकार के कामों के लिए करते हैं और यह हमारे लिए बहुत ही उपयोगी एप्लीकेशन है। तो आज हम आपको इस पोस्ट के द्वारा बताने वाले हैं WhatsApp पर Fake Chat कैसे बनाएं? कि आप लोग भी इसी टॉपिक ही बारे में जानना चाहते हैं WhatsApp पर Fake Chat Conversation कैसे क्रिएट करते हैं तो बने रहिए इस पोस्ट में आखिरी तक जानकारी पाने के लिए।

दोस्तों WhatsApp पर Fake Chat कैसे बनाएं आज इस पोस्ट के माध्यम से हम जानेंगे हम आपको इसके बारे में बहुत ही सरल और हिंदी भाषा में बताएंगे उम्मीद है। आपको हमारा यह लेख जरूर पसंद आ रहा होगा तो चलिए शुरू करते हैं। और WhatsApp पर Fake Chat कैसे बनाएं? इसके बारे में विस्तार से जानने का पूरा प्रयास करेंगे।

दोस्तों इस पोस्ट के माध्यम से How To Create Fake Whatsapp Chats In Hindi कैसे बनाएं? के बारे में हम आपको बताने वाले हैं तो आप भी अपनी WhatsApp को चलाते समय कभी भी Conversation स्क्रीनशॉट देखे होंगे। जो असल में फेंक होते हैं तो इन्हें कैसे बनाऐ है जानने के लिए हम तो जब आपको हमारे साथ जुड़े रहना होगा।

WhatsApp क्या है?

दोस्तों WhatsApp आज के जमाने का सबसे शानदार और पॉपुलर एप्लीकेशन है जो कि आपको गूगल प्ले स्टोर एवं अन्य थर्ड पार्टी ऐप स्टोर जैसी बहुत सारी एप्लीकेशन पर मिल जाएगा। जो कि WhatsApp के कई सारे फीचर्स का लाभ उठाने का मौका देती है अगर कुछ अलग फीचर ही देती है। जैसे से Conversation Fake Conversation स्क्रीनशॉट हाइड सीन स्टेटस इत्यादि हालांकि वर्तमान समय में सबसे अधिक इस्तेमाल की जाने वाली एप्लीकेशन GB WhatsApp एप और Yo WhatsApp ऐप है ।

इस पर हमें और भी कई प्रकार के फीचर मिलते हैं जोकि से सबसे शानदार और सबसे अलग बनाते हैं। हमारा मन फीचर के बारे में बात करें तो शायद उनमें से आपको कुछ फीचर के बारे में नहीं पता होगा।

WhatsApp के द्वारा हम वीडियो कॉल ऑडियो कॉल और Chat अपने दोस्तों रिश्तेदारों और परिवार जनों के साथ कर सकते हैं।

WhatsApp पर हम किसी भी प्रकार की वीडियो भेज सकते हैं और फोटो डॉक्यूमेंट इत्यादि।

WhatsApp के द्वारा ऑनलाइन लेनदेन कर सकते हैं। जो कि बहुत सारे लोगों के लिए फीचर उपयोगी साबित हो रहा है।

WhatsApp पर Fake Chat Conversation कैसे बनाएं?

आज के जमाने में WhatsApp गूगल प्ले स्टोर पर बहुत ही पॉपुलर मैसेजिंग एप्लीकेशन की लिस्ट में शामिल है। WhatsApp एप आज ऐसा मैसेंजर में जो पूरे विश्व में बहुत अधिक करोड़ों की संख्या में इस्तेमाल किया जाता है जिसकी पापुलैरिटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है।

यकीन मानिए कि आपने भी अपने एंड्राइड मोबाइल फोन में WhatsApp जरूर इंस्टॉल किया होगा। और दोस्तों के साथ Chat मैसेजिंग वीडियो सेल्फी वॉइस एस एम एस इत्यादि जरूर शेयर करते होंगे तो कई बार आपको लगता होगा। कि WhatsApp पर किसी सेलिब्रिटी एक्टर के साथ Chat करें पर ऐसा नहीं हो सकता है।

लेकिन आप अपने दोस्तों के साथ प्रैंक करने के लिए WhatsApp पर फिर Chat बना सकते हैं। अपने WhatsApp फेसबुक का इस्तेमाल करने के दौरान Conversation स्क्रीनशॉट जरूर देखें जो देखने में बिल्कुल रियल लगते हैं। जैसे दो व्यक्ति ने आपस में Chat की हो मगर आपको पता है कि है Conversation स्क्रीनशॉट भी नहीं पूरी तरह से Fake होती है।

WhatsApp पर Fake Chat कैसे बनाएं?

तो चलिए दोस्तों जान लेते हैं कि WhatsApp पर Fake Chat बनाने का तरीका इसीलिए आपको हमारे द्वारा नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करना है।

1) दोस्तों सबसे पहले आपको अपने मोबाइल फोन में गूगल प्ले स्टोर के द्वारा Fake Chat Conversation का कोई एक ऐप इंस्टॉल करना है। ऐप इंस्टॉल करने के बाद में सबसे पहले आपको क्या करना पड़ता है यह तो आपको मालूम ही होगा।

2) यानी कि आपको उस एप्लीकेशन को ओपन करना है अब आपके सामने दो ऑप्शन आ जाएंगे 1.New Fake Chat और 2.New Fake Group इन दोनों में से आपको न्यू फिर Chat ऑप्शन पर क्लिक करना है।

3) उसके बाद में आपको कुछ डिटेल फिल करनी है और उस व्यक्ति कि जिसकी आप एक Chat बनाना चाहते हैं।

Edit Profile Image : इस ऑप्शन के द्वारा आपको उस व्यक्ति की फोटो अपलोड करनी है जिस व्यक्ति के नाम से आप Fake Chat बनाना चाहते हैं।

Contact Name : इसमें आप किसी व्यक्ति का नाम लिख सकती है। या फिर ऊपर आपने जिस व्यक्ति का फोटो अपलोड किया है उस व्यक्ति का नाम लिखना है।

Last Seen Text : उसमें आपको सब कुछ दिखा सकते हैं जैसी ऑनलाइन हो राइटिंग कस्टम्स मैसेज इत्यादि।

4) आखिर में आपको सेव चेंज पर क्लिक करना है सारे ऑप्शन फिल्म करने के बाद अपनी बनाई गई प्रोफाइल पर चले जाना है। और यहां पर WhatsApp जैसे ही दिखता है आपको प्रोफाइल पेज पर राइट में 3dot पर क्लिक करना है।

5) दिल डॉट पर क्लिक करने के बाद आपको वहां पर बहुत सारे ऑप्शन दिखाई दे रहे होंगे जिनकी सहायता से आप बैकग्राउंड चेंज कर सकते है। मैसेंजर कलर चेंज कर सकते हैं और आप टाइप ए मैसेज पर क्लिक करके कुछ भी लिख सकते हैं। इसमें आपको राइट साइड में एक एरो का निशान दिखाई देगा।

6) राइट साइड एरो पर टैप करके सेंड पर क्लिक करना है और कोई भी मैसेज कर सकते हैं। और उस मैसेज का कोई भी Fake मैसेज रिप्लाई करने के लिए आपको को रिसीव पर क्लिक करना है यानी कि फिर उसके बाद आप कुछ भी लिख सकते हो।

7) जो कुछ इस प्रकार का देखेगा कि कोई भी दोस्त ने किया हो फिर आप उस का स्क्रीनशॉट लेकर अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं। और और उसके साथ मजाक कर सकते है कि मैंने इस सेलिब्रिटी से बात की है।

🔍ग्रो एप के द्वारा पैसे कैसे कमाते हैं?

🔍वीडियो सेल करके ऑनलाइन पैसे कैसे कमाए?

निष्कर्ष :-

तो दोस्तों आज इस पोस्ट के माध्यम से मैंने आपको बताया है कि WhatsApp पर Fake Chat Conversation कैसे बनाएं? 2022 उम्मीद है। आपको हमारी आज की यह पोस्ट जरूर पसंद आई होगी और आपके लिए हेल्पफुल जरूर रही होगी। तो प्लीज इसे अपने दोस्तों के साथ साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जरूर शेयर करना इसके अतिरिक्त आपको इस पोस्ट से जुड़े कोई भी सवाल पूछना है। तो नीचे कमेंट सेक्शन के द्वारा पूछ सकते हैं हम आपके सवाल का जवाब जरूर देंगे।

Previous articlePubg मैं फ्री रॉयल पास कैसे ले?
Next articleबैंक से लोन कैसे लें ? 
नमस्कार दोस्तों मेरा नाम Ajay Rajpoot है और मैं Kheragarh Utter Pradesh का रहने वाला हूं। दोस्तों में ग्रेजुएशन कंप्लीट करने के बाद दो साल blogging का course किया और मुझे Blogging के क्षेत्र में अच्छी जानकारी होने के बाद मैंने खुद का एक वेबसाइट क्रिएट किया है जिसका नाम है "Techhum.in" दोस्तों इस ब्लॉग के माध्यम से ब्लॉगिंग, मेक मनी, मार्केटिंग, यूट्यूब, इंटरनेट, टिप्स एंड ट्रिक आदि से रिलेटेड जानकारी दी जाएगी. दोस्तों यदि आपको ब्लॉगिंग से रिलेटेड कोई भी सवाल या सहायता चाहिए तो आप हमें बेझिझक हमारी ईमेल आईडी पर कांटेक्ट कर सकते हैं। मैं आपकी पूरी सहायता करने की पूरी कोशिश करूंगा। धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here